धर्म /ज्योतिष

कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या कहती है आपकी सितारे

बुधबार, 15 मई, 2019 के दिन सभी राशियों का राशिफल

बुधवार, 15 मई को 12 में से 8 राशियों के लिए संकेत अच्छे हैं। राशिफल के मुताबिक 8 राशि वालों के लिए लाभकारी अवसर मिलेंगे। 4 राशियों के लिए दिन दिन सामान्य फल देने वाला रह सकता है। मेष राशि के लिए हैं फायदेमंद यात्रा के योग, वृष वालों के रिश्तों में होगा सुधार।

मेष: आज यात्रा के योग बनेंगे जो कि शुभ रहेगी। अगर बिजनेस में कुछ नया करने की सोच रहे हैं, तो आज से शुरू कर सकते हैं। उसमें सफलता के योग हैं।

वृषभ: आत्मविश्वास और रचनात्मकता से भरा दिन होगा। आज नए कार्य शुरू कर सकते हैं, रिश्तों में भी सुधार होगा। सफलता मिल सकती है।

मिथुन: परिस्थितियां आज आपके खिलाफ रह सकती हैं। काम में अनचाहा बदलाव होने से आपको सब खत्म सा लगेगा। आज किसी भी तरह का जोखिम ना लें।

कर्क: आज घर, कार्यालय सभी जगह आपका प्रभाव नियंत्रणकारी होगा। आप समस्याओं का समाधान करने में सक्षम होंगे। आपके निर्णय माने जाएंगे।

सिंह: आज आप अपने आसपास के रिश्तों और चीजों में बहुत ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगे। असुरक्षा की भावना से कुछ नकारात्मकता रह सकती है।

कन्या: आज आप आत्मविश्वास से भरे हुए रहेंगे। आपको करियर में किसी प्रमोशन या बिजनेस में किसी बड़ी डील की सूचना मिल सकती है।

तुला: आज आपको किसी पुरानी इच्छा के पूरा हो जाने की उम्मीद जागेगी। लेकिन, किसी भी परिणाम में हकीकत से दूर ना होना, आपके लिए फायदेमंद होगा।

वृश्चिक: आज आपको बहुत कठिनाइयों से गुजरना होगा। मन क्रोधित रहेगा, कार्ड के अनुसार इसका मुख्य कारण किसी अपने करीबी से धोखा खाना है।

धनु: आज के दिन पुराने बिगड़े रिश्ते सुधर सकते हैं। रिश्तों में सुधार आपकी कुछ समस्याएं भी खत्म हो सकती हैं। दोस्तों के प्रति आपका लगाव ज्यादा रह सकता है।

मकर: आज का दिन साधन सम्पन्नता और खुशियों में गुजरेगा। आपको रिश्तों में ताजगी का अनुभव होगा, जो नई उर्जा प्रदान करेंगे।

कुंभ: जीवन में प्रकाश की ओर जा रहे हैं, आज का कार्ड बता रहा है कि आप रूढ़िवादिता के परे अपने रास्ते खुद बनाएंगे, भाग्य आपके साथ है।

मीन: टीम के साथ काम करके आपको उत्साह और ऊर्जा मिलेगी। जल्द ही नए कार्य की योजनाओं पर भी काम शुरू हो सकता है।