बॉलीवुड/हॉलीवुड

दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टीवल अपना ग्लैमर बिखेरने के लिए जिम में पसीना बहा रहीं है

दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टीवल अपना ग्लैमर बिखेरने के लिए जिम में पसीना बहा रहीं है

मुंबई: मेट गाला में बार्बी लुक से वाहवाही लूटने के बाद अब दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टीवल अपना ग्लैमर बिखेरने के लिए तैयार हैं। कान्स से पहले दीपिका खुद को फिट और फिगर मेंटेन रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहीं हैं। कान्स मंगलवार से शुरू हो गया है और दीपिका 16 मई से 18 मई तक समारोह में शिरकत करेंगी।

दीपका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में पसीने में तरबतर दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वो पिंक और ब्लैक कलर के जिम ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ‘मैंने आज पुशअप्स किए…और बेहद थका हुआ महसूस कर रही हूं।’

दीपिका ने मेट गाला में बार्बी लुक कैरी किया था। उनके लुक को काफी पसंद किया गया। पिछले साल उनके कान लुक को भी काफी पसंद किया गया था। अब उनके फैंस को इस साल के कान फेस्टीवल में उनके लुक का इंतजार है।

छपाक में आएंगी नजर

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त वो फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त है। इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं। ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी। दीपिका इस फिल्म से बतौर प्रौड्यूसर भी जुड़ी हैं। इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रहीं हैं।

About the author

newsblogchain

Add Comment

Click here to post a comment