अपराध

दो नाबालिगों से कथित तौर पर सामुहिक दुष्कर्म, और हत्या कर दी

दो नाबालिगों से कथित तौर पर सामुहिक दुष्कर्म, और हत्या कर दी

कटिहार: बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कटिहार से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो नाबालिगों से कथित तौर पर सामुहिक दुष्कर्म और हत्या कर दी। मामला जिले के आमदाबाद थाना क्षेत्र के गदाई दियारा की है।

बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग सगी चचेरी बहने थीं, और दोनों बहनें परवल तोड़ने खेत में गई थीं। इसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला रेप का ही लग रहा है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है। एसपी कटिहार विकस कुमार के अनुसार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों बहनों की उम्र 13 से 14 साल के बीच की है। इनमें से एक छठी की और दूसरी सातवीं कक्षा की छात्र रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दोनों बहनों से पहले गैंगरेप किया गया फिर उनके साथ क्रूरता की सभी हदें पार दी गई। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद क्रूरता दिखाते हुए एक लड़की की दोनों आंखें फोड़ डाली। वहीं, दूसरी के प्राइवेट पार्ट्स धारदार हथियार से काट दिए। फिर दोनों को चाकुओं से गोदकर मार डाला। हत्या करने के बाद दोनों बहनों की लाश को चुनरी से बांधकर दियारा के पास झाड़ी में फेंक दिया। दोनों के शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे।

परिजनों के मुताबिक, दोनों लड़कियां बुधवार दोपहर परवल तोड़ने गई थीं, लेकिन घर नहीं लौटीं। रात में उनकी काफी तलाश की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया जिसके बाद सुबह होने का इंतजार किया गया। गुरुवार (8 अगस्त) सुबह दोनों के शव एक खेत में पड़े मिले। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि यह इलाका झारखंड के साहिबगंज की सीमा से सटा हुआ है। ऐसे में झारखंड पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि, सीमा क्षेत्र बिहार का तय होने के बाद झारखंड के पुलिसकर्मी लौट गए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button